नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस फाइल्ड

दहेज उत्पीड़न मामले आजकल के समाज मे एक फॅशन सा बन गया है और हर विवाहित महिला उसे अपना अधिकार मानती है. जब महिला अपने पति और ससुराल वालो से बोर हो जाती है फिर वो अपने माता पिता के घर वापस आकर पति, उसके रिलेटिव्स और सास सासुुर पर दहेज उत्पीड़न का केस डाल देती है. हाल ही मे जानेमाने अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर उनके भाभी ने दहेज उत्पीड़न का केस डाला है. नवाज़ुद्दीन के भाई की शादी 31 may, 2016 मे हुई थी और उसके बाद से ही वो उनके भाई से खुश नही थी. उनकी भाभी ने यह आरोप लगाया है की नवाज़ुद्दीन ने उनके पेट पर लात मारा था जब वो ३ महीने की गर्भवती थी.

अभी यह केस बुधिया थाने के के SP पास है और केस वही पर ही फाइल किया गया. पहले वो कोतवाली थाने गयी थी और उन्होने उनका केस लेने से माना कर दिया और फिर वो साहब के पास गयी और वाहा उनका केस फाइल किया गया और सारा मामला बुधिया थाने के पास जाँच के लिए भेज दिया गया है.

क्या है सारा मामला 

नवाज़ुद्दीन के भाभी के अनुसार शादी के तुरंत बाद ही ससुराल वालो ने उनपर अत्याचार करना शुरू कर दिया था. कुछ दीनो वो अच्छे से घर मे रही फिर उसके बाद से सब लोगो ने उनको मारना पीटना शुरू कर दिया. नवाज़ुद्दीन ने उनके पेट पर लात मारा था जब वो ३ महीने की गर्भवती थी.

नवाज़ुद्दीन के स्पोक्सपर्सन ने मीडीया को ये जानकारी दी और अभिनेता ने अभी कोई कॉमेंट करने से इनकार कर दिया है.

The complaint that has been reported to Superintendent of Police (Rural) Rakesh Jolly, the woman who married the actor’s younger brother Minauzzidin Siddiqui on 31 May 2016 alleged that in-laws have been asking for dowry and misbehaving with her.

यह केस नवाज़ुद्दीन, फ़ैज़ुद्दीन जो की अभिनेता के भाई है, नवाज़ुद्दीन की बहन , माता पिता पर डाला गया है और पोलीस इस मामले की तफ़तीश कर रही है.

via

4 Comments

  1. BALMUKUND SURSANGBHI GOHIL October 8, 2016
  2. BALMUKUND SURSANGBHI GOHIL October 8, 2016
  3. BALMUKUND SURSANGBHI GOHIL October 8, 2016

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *